{*BEST*} Faadu Attitude Status in Hindi for Boys & Girls

यंहा मैं आपके के लिए Attitude Status in Hindi for Facebook and Whatsapp लया हूँ। अपने attitude और अपने creative mind को कुछ Best  Attitude Status in Hindi for Boys and Girls के साथ दिखाए, इसलिए यहाँ पर most popular and most searchable trending Status on the internet को present कर रहे हैं। Top status for Boyfriend, Girlfriend, Husband, Wife.


Attitude Status in Hindi for Boys and Girls. इस पोस्ट में Best Faadu Attitude Status for Whatsapp and Facebook. Highly Attitude Status Collection.
Faadu Attitude Status in Hindi for Boys & Girls


  • Attitude तो अपना भी खतरनाक है जिसे,
    भुला दिया सो भुला दिया, फिर एक ही शब्द याद
    रहता है.. Who are you?
  • धन भी रखते है गन भी रखते है,
    और_सुन बेटा,
    थोड़ा हटके रर्इयो वरना,
    ठोकने का ज़िगर भी रखते है।
  • Sun Pagli Tu “Mujhko” Chhod Kar Jaa rhi Ho To,
    Ek Aakhri Baat Sunti Jao,
    Seedhe “Bhad” Me Jana,
    Left-Right Mat Jana.
  • हमारा बस चले तो हम उसे अपने जूतोंके पास खड़ा कर दे,
    लेकिन क्या करू, कम्बख्त हम जूते भी
    Branded पहनते है.
  • मेरे status सिर्फ मेरी JAAN के लिए रहते है,
    बाकी लडकिया फ़ालतू में ख़ुश हो के,
    बंदरियों की तरह उडी मारने की जरुरत नहीं.
  • Aise Koi Ladki Nahi Bani,
    Jo Hame Maarne Kaa Irada Bhi Rakhe.
  • शराब बनी तो मैखाने बने;
    हुस्न बना तो दीवाने बने;
    कुछ तो बात है आप में;
    यूंही नहीं बड़े बड़े “पागल खाने” बने…।
  • आप जैसे_लोग कुछ_ख़ास लगते हैं;
    दिल में हर वक़्त एक आस रखते हैं;
    ना जाने कब हो जाये मुलाकात आपसे;
    इसलिए हम एक ‘डिस्प्रिन’ हमेशा अपने साथ रखते हैं!
  • इतना Attitude किसे दिखती है पगली,
    जितने Inch की तेरी कमर है उतनी तो तेरे बाबू की Ex gf’s है.
  • सुनो जी इतनी गर्मी में ये जो आधा किलो मेकअप के बाद,
    पसीने में नहाकर आती हो कसम से जेब्रा लगती हो।
  • ऐसा हाल करुगा,
    ना तेरी मर्दों में गिनती होगी,
    ना हिजड़ो में भरती होगी.
  • सुन पगली तेरे zevar से,
    कीमती मेरे Tewar है.
  • आज वो दिखी ईतना attitude दिखा रही की मत,
    पुछो यारो, हमने केह दिया ये जो तूने 350 वाली,
    jeans पेहनी हे ना उतने का हमने jocky पेहना है ।।
  • मेरे दिल को यु कैद ना कर, ए पगली,
    दिल के नवाब हे, तेरे पिंजरे के पंछी नही.
  • Style की तो बात ही मतकर पगली,
    हम शहर के किसी भी गली से गुजरते हैं,
    ना तो माँ बाप अपनी अपनी 18+ लड़कियों को छुपा देते है,
    कही हमारी नजरोंमें ना आ जाये.
  • Kisi Ko Nicha Dikhana Meri Fitrat Mein Nahi,
    Aur Koi Mujhe Nicha Dikhakar Bach Jaye,
    Ye Uski Kismat Mein Nahi.
  • पतली गली cycle ले के चली,
    मुह का ठिकाना नहीं और
    साली हम को Line मारने चली.
  • मेरी रानी मेरा प्यार बहोत HEAVY है,
    तेरे दिल का PROCESSOR उसे सहन नही कर पायेगा,
    फालतू में HANG हो जायेगी.
  • Problem तूजमे नही,
    तेरे Attitude मे है,
    थोडा कम दीखाया कर,
    वरना नजर लग जाएगी.
  • Naa tu Monkey hai,
    Naa tu Donkey hai,
    Magar tu Thoda Sanki hai.
  • Arrey pagli Relationship मे रहना है तो आ ओर future सेट,
    कर तेरे लाख़ नखरे उठाऊंगा,
    वरना ये As a Friend वाले नखरे हमसे नही झेले जाते.
  • पगली जीतना पैसा तु Makeup पे खॅचा करती है ना,
    ऊतना पैसा तु काजू बदाम खाने मे किया होता ना,
    तो आज तेरा Dimag गुटने मे नही सर पर होता.
  • ऑनलाइन होकर भी इग्नोर करने की आदत हे ना तेरी,
    जिस दिन हमने ब्लॉक कर दिया उस दिन,
    तेरी इग्नोर करने की आदत भी तुज पर ही भारी पड़ेगी.
  • कमाल तेरे नखरे, कमाल का तेरा स्टाइल है;
    बात करने की तमीज नहीं, और हाथ में मोबाइल है!
  • शुक्र कर पगली,
    मैं तेरे अलावा किसी और लड़की की तरफ,
    नही देखता वरना पता नही,
    हर गली मे मेरे कितने ससुराल होता.
  • Usne kaha chale jaao meri zindagi se.
    Mene kaha kon ho tum bhaisahab.
  • Sunn PagaLi तेरे college में इतनी लडकिया नही आती है.
    जितनी मुझे रोज़ i love you कह जाती है!
  • Dekh bhai Mana ki Tu apne ilake ka sher hai,
    par yaad rakhna me bhi Kutta banake marta hu.
  • Oye HeLLo मुझे मत दिखा तेरा Attitude तेरे जैसी ladkiyoko तो,
    Thappad Bhi मार दू तो ThaNks For touching Me बोलती है..
  • चल कोई बात नही, तू जो मेरे साथ नहीं.
    मैं रो पडू तेरे जाने के बाद, इतनी भी तेरी औकात नहीं.
  • वो मेरी न हुई तो ईसमेँ हैरत की कोई बात नहीँ,
    क्योँकि शेर से दिल लगाये बकरी की ईतनी औकात नही.
  • Tu mujhe mil jaye ab itni choti soch nhi meri,
    aur main tujhe mil jaun itni Tagdi approach nahi teri.

ये भी पढ़े:
  • अगर तुम उन्हें हद से ज्यादा Attention दोगे तो,
    भाईसाब अकड़ तो बढ़ ही जायेगी उनकी.
  • Aane Wali Ko Rokta Nahi Jane Wali Ko Tokta Nahi,
    Me Nawab Hu Pagli Isliye Kisi K Samne Jhukta Nahi.
  • Attitude तो मेरे पास भी है,
    लेकिन इतना फोकट का भी नहीं हैं,
    जो बात-बात पे Attitude दिखाऊ.
  • हम आज भी जिना छोड सकते है.
    ऊन के लिए पर जी भी रहै.
    तो सिर्फ उन्ही के लिए.
    ज्यादा खुश मत हो पगली,
    ये स्टेटस मेरी माँ के लिए है.
  • जिनकी नज़रों में हम अच्छे नही,
    वो अपनी आँखो का इलाज करवाये.
  • बाप के सामने अय्याशी,
    और हमारे सामने बदमाशी,
    बेटा, भूल कर भी मत करियो.
  • लड़कियाँ भी मोहब्बत मे ऐसे लड़को को चाँद तारे तोड़कर लाने को कहती है
    जिनको मोहल्ले मे कोई कड़ी पत्ता भी तोड़ने नही देता.
  • देख पगली इतना Attitude ना दिखा बेवजह,
    अगर मेने अपना Attitude दिखाया तो,
    मेरा Surname भी नसीब नहीं होगा तुझे.
  • Tu Lakkh Koshishe Kar le,
    Na Mere Dil Se Nafrat Kam Hogi,
    Na Dimag Se Pyar mai buri hi to buri hi sahi,
    tum apani dhekho.
  • Bade Log लोगो हमारे सामने जरा ओकात में ही रहना,
    वरना पिछवाड़े में इतना पीतलठोकेगे कि Doctor भी सोच में पड़ जायेगा कि,
    पहले ऑपरेशनकरू या कबाड़ी से Pittal का भाव पता करू!
  • मेरी जिंदगी ताश के ईक्के की तरह है,
    जिसके सामने खुद बादशाह झुक जाता है तो साली “राणी”क्या चीझ.
  • कमियाँ तो बहुत है मुझमे,
    पर कोई निकाल कर तो देखे.
  • देख मेरे जुते 👞👞 भी तेरी नियत से ज्यादा साफ़ है।
  • Luck तो हर किसीका है यार,
    But हमे पाने के लिये,
    Good Luck lचाहिये.
  • मैनें कभी ईंट का जवाब पत्थर से नहीं दिया,
    बस वही ईंट वापस दे मारी,
    पत्थर ढूंढने में कौन टाईम खराब करे.
  • ओये सुन Rani,
    जितनी तुने पढाई कर रखी है,
    उससे ज्यादा तो Tere Raja ने College में लड़ाई कर रखी है.
  • status और Pic मत देख Pagli
    ज़ाके Kitab पड़ Pyaar होने से अच्छा Passहो ज़ाएगी.
  • मम्मा ने बोला तू लड़की में ध्यान देना बंद कर दे और तू पढ़ने में ध्यान रख ,
    मेने भी बोल दिया मम्मा से मेरा ध्यान तो पढ़ने में ही है,
    पर लड़कियो का ध्यान मेरे में है.
  • जा pagle जी ले अपनी जिंदगी,
    हम मोहब्बत की रानी है,
    गद्दारो के मुँह नहीं लगते.
  • मुझे छूकर वो बोली की तुम्हारी बॉडी बहोत गरम है,
    मैं बोला की सुन छोरी, हम तो पैदा ही हॉट हुए थे !!
  • बचपन में तू जब School में थी तब बहोत अच्छे से Behave करती थी,
    आज College में क्या जाने लगी तो तू भी Attitude दिखाने लग गयी.
  • रूठा है वो इस तरह जैसे मैं सच में उसे मना लूंगा,
    उसे क्या पता इतने वक्त में तो मै 10 और पटा लूंगा।।
  • अगर बेवफाओं के सर पर सींग होते..
    तो मेरी वाली आज बारासिंगा होती.
    – बेदर्द आशिक.
  • कुछ लड़कियाँ तो इतना मुड़ मुड़ कर देखती है की ?
    मन_करता है बोल_ही दु की ?
    पगली आराम से खड़ी होकर देख ले.
    कही गर्दन मैं Fracture हो गया तो गाली देती फिरेगी ।
  • अरे पगली, मेरी बोली मे एक अदा है,
    जिसपे तेरे जैसी 56 छोरी फिदा है.
  • Acha hu toh accha hi rehne do,
    Bura bann gaya toh mujhe jhelne ki aukaat nahi tumhari.
  • सुन पगली Senty होना हमारी फितरत में नहीं,
    भाग रे छोरी ये लड़का तेरी किस्मत में नहीं.
Note – मैं उम्मीद करता हूँ की आपको “{*BEST*} Faadu Attitude Status in Hindi for Boys & Girls” पसंद आये होंगे. अगर आपको ये “Attitude Status in Hindi for Facebook and Whatsapp” पसंद आया है  तो तुरंत  हमारे फेसबुक पेज को like करें और "Cool Attitude Status in Hindi" पोस्ट की updates पाने के लिए हमारा Email Subscription subscribe करें.

Comments

Popular posts from this blog

Sad Barbaad Shayari in Hindi | बर्बाद शायरी

जानवर पर कुछ कोट्स | Animal Quotes in Hindi

TOP Happy New Year Love Shayari in Hindi 2018