TOP 25+ Two Line LOVE Status - Cute love status in Hindi

[Updated December, 2017] यहाँ आपके लिए 2 line Hindi Love Status और 2 line romantic Love Shayari in Hindi font जैसी post लेकर आये है. इसमें आपको Heart touching love Shayari for Her और Short Love Lines ही नहीं बल्कि Hindi Love status से Love Shayari in Hindi भी पढने को मिलेगा. अपने प्यार को दरसाने के लिए शायरी से बेहतर कुछ नहीं हो सकता इसलिए हम 2 lines for someone special और Beautiful Lines for Someone Special भी लेकर आये है.

LOVE Status in Hindi
LOVE Status in Hindi

Short Love Status In Hindi

हमेँ कँहा मालूम था क़ि इश्क़ होता क्या है,
बस एक ‘तुम’ मिले और ज़िन्दगी मुहब्बत बन गई.

काश तुम पूछो के तुम मेरे क्या लगते हो,
मे ग़ल्ले लगाऊँ और कहु…”सब कुछ”.

तेरे चेहरे में वो जादू हैं,
के हर पल मेरे दिल को इसकी Khushbu आती रहती हैं.

Cute Love Status in Hindi

मुझे तेरा साथ…जिंदगी भर नहीं चाहिये,
बल्कि जब तक तु साथ है…तब तक जिंदगी चाहिये!

सामने बैठे रहो दिल❤ को करार आएगा..
जितना देखेंगे तुम्हें उतना ही प्यार आएगा..

यूँ गुमसुम मत बैठो पराये लगते हो,
मीठी बातें नहीं है तो चलो झगड़ा ही कर लो.

सबको प्यारी हे अपनी ज़िन्दगी
पर तु मुझे ज़िन्दगी से भी प्यारी है.

lover status
Lover Status
क्या खूब रंग दिखाती है जिंदगी क्या इक्तेफ़ाक होता है,
प्यार में ऊम्र नही होती पर…. हर ऊम्र में प्यार होता है|

प्यार करना सिखा है….नफरतो का कोई जगह नही,
बस तु ही तु है इस दिल ❤ मे, दूसरा कोई और नही

2 lines for someone special

मुस्कुरा जाता हूँ अक्सर गुस्से में भी तेरा नाम सुन कर,
तेरे नाम से इतनी मोहब्बत है तो सोच तुझसे कितनी होगी.

दिल तो हर किसी के पास होता हैँ,
लेकिन सब दिलवाले नहीँ होते……

क्या पता था कि महोब्बत ही हो जायेगी,
हमें तो बस तेरा मुस्कुराना अच्छा लगा था

फ़्लर्ट करना ही मोहब्बत की पहली सीढ़ी हैं|

तुझको लेकर मेरा ख्याल नहीं बदलेगा,
साल बदलेगा मगर दिल का हाल नहीं बदलेगा.

कल तक सिर्फ़ एक अजनबी थे तुम,
आज दिल की एक एक धड़कन पर हुकूमत है तुम्हारी

Cute WhatsApp Messages For Girlfriend

She -तुम रात को कब सोते हो?
Me -तेरे सोने के बाद!
She -मेरे सोने के बाद क्युं?
Me -क्युंकि फिर मेरे पास जागने की कोई वजह नहीं होती!

ख़्वाहिश ए ज़िंदगी बस इतनी सी है के,
साथ तुम्हारा हो ओर ज़िंदगी कभी ख़त्म ना हो।

TOP Happy New Year Love Shayari in Hindi 2018

love hurts status in hindi

बेशक तुम्हें गुस्सा करने का हक है मुझ पर,
पर नाराजगी में कहीं ये मत भूल जाना “की” हम बहुत प्यार करते हैं तुमसे.

वो जो लाखों में एक 1 होता है ना,
बस मेरे लिए आप वही हो।

बदल जाती है ज़िंदगी की हक़ीक़त,
जब तुम मुस्कुराकर कहते हो तुम बहुत प्यारे हो.

ना जाने क्यों तुझे देखने के बाद भी,
तुझे ही देखने की चाहत रहती है!

इश्क है या इबादत.. अब कुछ समझ नहीं आता,
एक खुबसूरत ख्याल हो तुम जो दिल से नहीं जाता.

साँसे मेरी, जिन्दगी मेरी और मोहब्बत भी मेरी,
मगर हर चीज मुकम्मल करने के लिए जरुरत तेरी..!!

तुझको लेकर मेरा ख्याल नहीं बदलेगा,
साल बदलेगा मगर दिल का हाल नहीं बदलेगा.

Best Love Status For WhatsApp

सुनो कभी तुम नाराज हूए तो हम झुक जाएंगे,
कभी हम नाराज हो तो आप गले लगा देना.

तेरी याद क्यूँ आती है ये  मालुम नहीं,
लेकिन जब भी आती है अच्छा लगता है.
जाने लोग मोहब्बत को क्या क्या नाम देते है,
हम तो तेरे नाम को ही मोहब्बत कहते है !


और लेख पढ़े-

ये मत पुछ कि मैं तुमसे कितना प्यार करता हूँ?
बस इतना जान लो कि, बस तुमसे करता हूँ और बेपनाह करता हूँ।

दुनिया एक तरफ और तू एक तरफ क्योंकि,
तू मेरी परी है और ये दुनिया बोहोत बुरी है.

तेरी मुहब्बत पर मेरा हक तो नही पर दिल चाहता है,
आखरी सास तक तेरा इंतजार करू !

Love Attitude Status

नाराजगी चाहे कितनी भी क्यो न हो तुमसे,
तुम्हें छोड़ देने का ख्याल हम आज भी नही रखते.

कहने में तो मैंरा दिल एक है,
लेकिन जिसको दिल दिया वह हजारों में एक हैं.

मेरी जिंदगी मै खुशियां तेरे बहाने से है,
आधी तुझे सताने से है आधी तुझे मनाने से है।

थाम लूँ तेरा हाथ और‪ तुझे‬ इस दुनिया से दूर ले जाऊं,
जहाँ तुझे देखने वाला‪ मेरे सिवा‬ कोई और ना हो.

वो थी, वो हे, और वो ही हमेशा रहेगी, जब दिल एक हे तो,‪
‎दिल में रहेने वाली भी तो एक ही होगी‬!

अपना ख्याल रखा करो मेरे लिए,
बेशक़ सांसे तुम्हारी चलती है लेकिन तुम में जान तो हमारी बस्ती है.

love status in Hindi for girlfriend

भूलने का तो सवाल ही पैदा नहीं होता,
मैंने नहीं मेरे दिल ने चुना है तुम्हें!

ज़िन्दगी में ऐसे बहोत से लोग होते है,
जो कोई वादा नहीं करते पर निभा सब कुछ लेते है.

ख़ुशी दे, या गम दे दे मग़र देते रहा कर,
तू उम्मीद है मेरी तेरी हर चीज़ अच्छी लगती है.

सनम तेरी कसम जेसे मै जरूरी हूँ तेरी ख़ुशी के लिये,
तू जरूरी है मेरी जिंदगी के लिये.

मुझे अच्छे लगते हैं वो लोग जो मुझे
नफ़रत करते हैं,,क्यूँकि हर कोई मुझे
प्यार से देखगा तो नज़र लग जाएगी ना,,

love status in Hindi one line

अब तो खुद से मिलने की इच्छा होती है,लोगो से सुना है बङे दिलचस्प है हम!!★✌

◑➾ JAब ➾Bhi_Tumhe_ मुस्कुराते हुए देखता हूँ पता_ नहीं ❌कहाँ ~खो” जाता हूँ me❣

मुझे तो दुआओं में आना है,
सपनों में तो हर कोई आ जाता है…

Lovely Cute Smile Shayari

तुम्हारे चेहरे की मुस्कान,
मुझे अपनी जिंदगी से भी प्यारी है !!

न कोई किसी से दूर होता है,
न कोई किसी के करीब होता है,
प्यार खुद चल करआता है,
जब कोई किसीका नसीब ✍होता है !

❤Đ¡l करता है Status डाल दु तेरे नाम का…….. पर मुझे ये अच्छा नही लगेगा ! कि कोई तुझको☛ LiKe करे…

✏मोहब्बत में गुस्सा और शक़ वही करता है
*जिसमें मोहब्बत कूट-कूट के भरी होती है.*s

बड़ी बड़ी दुनिया,,,छोटे छोटे *रास्ते*,
बस हम जी रहे हैं,,सिर्फ़ तेरे *वास्ते*,,

love status in hindi for whatsapp

#ऐसे_व्यक्ति‬ से‪ ‎#प्यार_करो‬ जो‪ ‎आपको‬☝‪ ‎तब‬भी‪ ‎हँसाए‬,जब‪ #आप_मुस्कुराना ‬भी‪ #ना_चाहते‬☝हो ।।

ख़ुशियाँ क्या होती हमें नहीं पता,
में तो तुम्हें “online” देखकर भी पगलों
की तरह “Smile” करने लगता हु,

✍एक अच्छा फ्यूचर देने वाली तो सबको मिल जाती है लेकिन सच्चा प्यार करने वाली किस्मत से मिलती है.

☝जहाँ Care मिलती है ना❤️✅वहाँ Love हो ही जाता है….

मेरी नमकीन सी जिंदगी की मिठास हो तुम #

सब तुजे चाहते होंगे, तेरा साथ पाने के लिये,
मै तुजे चाहता हूँ तेरा साथ देने के लिये

एक बात कहू बुरा तो नहीं मनोंगी ,
आपको जब भी लगे की आप मेरे हो ,
आने मैं देर मत करना…!!!❤

अगर मुझे #समझना चाहते हो,
तो बस #अपना समझो !!

तेरी मेरी Love Story,,ऐसी हो>>>>
के तेरा-मेरा Last Seen at,,,>>>>
same to same हो,,

कोई हमें block करे*
*या कोई lock करे*
*पर हम तो उसी के नसीब में होंगे*
*जो मेरे दिल पर nock करे.*

100%* डिस्काउंट चल रहा है मेरी ❤ मोहब्बत पर
* लूट ले आ कर pagli 😉
किसी और का होने से पहले*

☝क़ाफीअच्छा लगता है,जब भी तू‍ हँसती है,
क्योंकि तेरे एक smile में मेरी जान बसती है.

रोज़ रोज़ आइना मत देखा करो,
देखना हो तो मेरी DP देखो, इसमें
तेरा चेहरा नज़र आयेगा,,,,
Please: मैं उम्मीद करता हूँ की आपको "Two Line LOVE Status Cute love status in Hindi" पसंद आया होगा. अगर आपको ये "love status in Hindi for gf/bf" पसंद आई है तो तुरंत हमारे फेसबुक पेज को like करें और पोस्ट की updates पाने के लिए हमारा Email Subscription subscribe करें.

Note: अगर आपके पास love status in Hindi और Short Love Status से सम्बंधित कुछ हैं, तो हमें कमेंट और ईमेल मैं लिखे हम उन्हें आपके नाम के साथ अपडेट करते रहेंगे।

Comments

India said…
Get all new movies - http://www.mp4filmz.com

Popular posts from this blog

Sad Barbaad Shayari in Hindi | बर्बाद शायरी

जानवर पर कुछ कोट्स | Animal Quotes in Hindi

TOP Happy New Year Love Shayari in Hindi 2018